होम

ताज़ा न्यूज़

फॉलो करें

स्टोरीज़

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

RSMSSB Informatic Assistant Admit Card राजस्थान सूचना सहायक के एडमिट कार्ड जारी, परीक्षा इस दिन से

RSMSSB Informatic Assistant Admit Card: राजस्थान स्टाफ सिलेक्शन बोर्ड ने सूचना सहायक (Informatic  Assistant) के पदों पर प्रारंभिक परीक्षा के एडमिट कार्ड ऑफीशियली अनाउंस कर दिए हैं। सभी उम्मीदवार अपने ...

By India Govt News

Published On: 13 January 2024 - 11:44 AM
Follow Us
RSMSSB Informatic Assistant Admit Card

RSMSSB Informatic Assistant Admit Card: राजस्थान स्टाफ सिलेक्शन बोर्ड ने सूचना सहायक (Informatic  Assistant) के पदों पर प्रारंभिक परीक्षा के एडमिट कार्ड ऑफीशियली अनाउंस कर दिए हैं। सभी उम्मीदवार अपने एडमिट कार्ड एसएसओ पोर्टल के माध्यम से डाउनलोड कर सकते हैं। राजस्थान सूचना सहायक सीधी भर्ती परीक्षा 2023 के लिए परीक्षा का आयोजन 21 जनवरी 2024 को करवाया जाएगा करवाया जाएगा। 

RSMSSB ने 16 जनवरी 2023 को राजस्थान सूचना सहायक के पदों के लिए भर्ती अधिसूचना जारी की थी। इस अधिसूचना के अनुसार, सूचना सहायक के पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए गए थे।

RSMSSB Informatic Assistant Admit Card & Exam Date

राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड ने जनवरी 2023 को सूचना सहायक के पदों पर सीधी भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया था। सभी पदों पर आवेदन प्रक्रिया पूर्ण होने के बाद बोर्ड सूचना सहायक परीक्षा का आयोजन करवा रहा है। सूचना सहायक के पदों के लिए परीक्षा 30 जनवरी 2024 को रविवार सुबह 10:00 बजे से दोपहर 1:00 तक चलेगी। इसके लिए एडमिट कार्ड भी रिलीज कर दिए गए हैं।

राजस्थान सूचना सहायक एडमिट कार्ड

राजस्थान सूचना सहायक एडमिट कार्ड नोटिस 

राजस्थान सूचना सहायक के एडमिट कार्ड कैसे डाउनलोड करें?

सूचना सहायक के एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए आपको दिए गए लिंक के माध्यम से एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के पोर्टल को ओपन कर लेना है अन्यथा आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से एडमिट कार्ड पेज पर जाएं।

  1. वहां पर आपको एसएसओ आईडी और पासवर्ड से लॉगिन कर लेना है।
  2. उसके बाद recruitment.rajasthan.gov.in क्षेत्र में जाना है।
  3. वहां आपको Get Admit Card पर क्लिक करना है।
  4. एप्लीकेशन फॉर्म और जन्मतिथि डालें।
  5. उसके बाद डाउनलोड एडमिट कार्ड पर क्लिक कर दें।

सभी उम्मीदवारों को उनके प्रोविजनल ई-प्रवेश पत्र आवेदन फार्म में दिए गए नंबर के व्हाट्सएप पर “Rajasthan State Recruitment Portal” (व्हाट्सएप नंबर 9461062046) से भी प्राप्त कर सकते हैं। 

About India Govt News
Photo of author
IGN एक ब्लॉगर है जो नौकरी समाचार और करियर विकास से संबंधित सभी चीजों में गहरी रुचि रखता है। इनके द्वारा देश में सरकारी अथवा प्राइवेट सेक्टर में नौकरी के लिए जारी नोटिफिकेशन और अन्य जानकारियां आम जनता और युवाओं तक वेबसाइट के माध्यम से पहुंचाई जाती है।

For Feedback - admin@indiagovtnews.in