होम

ताज़ा न्यूज़

फॉलो करें

स्टोरीज़

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

BPSC 69th Answer Key 2023 आधिकारिक वेबसाइट bpsc.bih.nic.in पर जारी कर दी गई है

BPSC 69वीं प्रारंभिक परीक्षा उत्तर कुंजी 2023: बिहार लोक सेवा आयोग (BPSC) द्वारा BPSC 69वीं प्रीलिम्स की उत्तर कुंजी जारी कर दी गई है। BPSC 69वीं प्रीलिम्स के लिए भर्ती ...

By India Govt News

Published On: 6 October 2023 - 9:42 PM
Follow Us
BPSC 69वीं प्रीलिम्स उत्तर कुंजी

BPSC 69वीं प्रारंभिक परीक्षा उत्तर कुंजी 2023: बिहार लोक सेवा आयोग (BPSC) द्वारा BPSC 69वीं प्रीलिम्स की उत्तर कुंजी जारी कर दी गई है। BPSC 69वीं प्रीलिम्स के लिए भर्ती का आयोजन 475 रिक्त पदों को भरने के लिए किया गए हैं। इसके लिए आवेदन ऑनलाइन रूप से कराए गए थे। BPSC 69वीं प्रीलिम्स परीक्षा का आयोजन 30 सितंबर 2023 को करवाया गया।

BPSC 69वीं प्रीलिम्स उत्तर कुंजी अपडेट

BPSC 69वीं प्रीलिम्स उत्तर कुंजी आधिकारिक वेबसाइट पर जल्द जारी कर दी गई है। BPSC 69वीं प्रीलिम्स परीक्षा का एग्जाम देने के बाद उम्मीदवार अपने एग्जाम के उत्तर की जांच करने के लिए आंसर की का इंतजार कर रहे हैं, जो जल्द ही www.bpsc.bih.nic.in पर अपलोड हो चुकी है। BPSC 69वीं प्रीलिम्स उत्तर कुंजी डाउनलोड करने के लिए अथवा देखने के लिए पूरा आर्टिकल पढ़ें।

BPSC 69वीं प्रीलिम्स उत्तर कुंजी

BPSC द्वारा 30 सितंबर 2023 को आयोजित करवाई गई BPSC 69वीं प्रीलिम्स परीक्षा देने के बाद उम्मीदवार अपने अंको का अनुमान लगाने के लिए उत्तर कुंजी का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। उन सभी उम्मीदवारों का इंतजार अब खत्म हुआ क्योंकि BPSC 69वीं प्रीलिम्स उत्तर कुंजी 6 अक्टूबर 2023 को जारी कर दी गई है।

बोर्ड द्वारा जारी की गई अंतिम उत्तर कुंजी का उपयोग BPSC 69वीं मुख्य परीक्षा के लिए पात्र उम्मीदवारों की मेरिट सूची तैयार करने के लिए किया जाएगा।

BPSC 69वीं प्रीलिम्स उत्तर कुंजी कैसे डाउनलोड करें?

  • Step 1: सबसे पहले बिहार लोक सेवा आयोग (BPSC) की आधिकारिक वेबसाइट www.bpsc.bih.nic.in पर जाएं।
  • Step 2: होमपेज पर ‘महत्वपूर्ण नोट्स’ दिखाई देगा।
  • Step 3: वहां पर आपको BPSC 69वीं प्रीलिम्स उत्तर कुंजी का लिंक दिखाई देगा ।
  • Step 4: उसे लिंक पर क्लिक करके आंसर की डाउनलोड कर ले।

BPSC 69वीं प्रीलिम्स आंसर की डाउनलोड करें:  Click Here New

हमारे साथ व्हाट्सएप चैनल में जुड़े: Click Here New

About India Govt News
Photo of author
IGN एक ब्लॉगर है जो नौकरी समाचार और करियर विकास से संबंधित सभी चीजों में गहरी रुचि रखता है। इनके द्वारा देश में सरकारी अथवा प्राइवेट सेक्टर में नौकरी के लिए जारी नोटिफिकेशन और अन्य जानकारियां आम जनता और युवाओं तक वेबसाइट के माध्यम से पहुंचाई जाती है।

For Feedback - admin@indiagovtnews.in