होम

ताज़ा न्यूज़

फॉलो करें

स्टोरीज़

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

MGNREGA Resource Person Recruitment 2024 पालगढ़ मनरेगा में रिसोर्स पर्सन के 100 पदों पर नोटिफिकेशन जारी

MGNREGA Resource Person Recruitment 2024: महात्मा गांधी नेशनल रूरल एंप्लॉयमेंट गारंटी, पालगढ़ द्वारा रिसोर्स पर्सन के पदों पर भर्ती करवाने के लिए विज्ञापन जारी किया है। मनरेगा रिसोर्स पर्सन भर्ती ...

By India Govt News

Published On: 6 January 2024 - 4:45 PM
Follow Us
MGNREGA Resource Person Recruitment 2024

MGNREGA Resource Person Recruitment 2024: महात्मा गांधी नेशनल रूरल एंप्लॉयमेंट गारंटी, पालगढ़ द्वारा रिसोर्स पर्सन के पदों पर भर्ती करवाने के लिए विज्ञापन जारी किया है। मनरेगा रिसोर्स पर्सन भर्ती 2024 के लिए जारी किए गए नोटिफिकेशन के अनुसार यह भर्ती 100 पदों पर करवाई जाएगी। इसके लिए आवेदन प्रक्रिया प्रारंभ हो चुकी है और आप सभी 5 जनवरी 2024 से तक ऑफलाइन रूप से आवेदन कर सकते हैं। 

यदि आप मनरेगा रिसोर्स पर्सन भर्ती 2024 के लिए आवेदन कर रहे हैं तो उससे पूर्व जारी किए गए आधिकारिक नोटिफिकेशन से महत्वपूर्ण जानकारियां जैसे आयु सीमा, योग्यता, चयन प्रक्रिया और अन्य महत्वपूर्ण जानकारियां पढ़ ले।

  • संगठन का नाम: महात्मा गांधी नेशनल रूरल एंप्लॉयमेंट गारंटी (MGNREGA)
  • पद का नाम: रिसोर्स पर्सन
  • पदों की संख्या: 100
  • वेतन: पद के अनुसार
  • जॉब लोकेशन: पालगढ़
  • आवेदन का माध्यम: ऑफलाइन फॉर्म
  • अंतिम दिनांक: 22 जनवरी 2024
  • अधिकारी की वेबसाइट: palghar.gov.in

MGNREGA Resource Person Recruitment 2024

मनरेगा ने पालगढ़ एरिया में रिसोर्स पर्सन  के 100 पदों पर भर्ती परीक्षा आयोजन करवाने का आधिकारिक नोटिफिकेशन वेबसाइट पर जारी किया है। अगर कोई भी युवा इस भर्ती के लिए योग्यता और इसमें रुचि रखता है तो वह आधिकारिक वेबसाइट @palghar.gov.in के माध्यम से अपना ऑफलाइन आवेदन जमा करवा सकता है। इसके लिए आवेदन प्रक्रिया 5 जनवरी से 22 जनवरी 2024 के मध्य चलेगी। 

MGNREGA Resource Person Recruitment 2024: जरूरी तारीख

मनरेगा में रिसोर्स पर्सन की भर्ती के लिए ऑफलाइन आवेदन प्रक्रिया 5 जनवरी 2024 से 22 जनवरी 2024 के मध्य पूर्ण होगी। आप इन दोनों डेट के मध्य ऑफलाइन रूप से आवेदन कर सकते हैं।

MGNREGA Resource Person Recruitment 2024: आयु सीमा

मनरेगा रिसोर्स पर्सन भर्ती 2024 के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की न्यूनतम आयु 18 वर्ष और अधिकतम आयु 50 वर्ष होनी चाहिए। आरक्षित वर्गों के उम्मीदवारों को आयु सीमा में नियमानुसार छूट मिलेगी।

MGNREGA Resource Person Recruitment 2024: योग्यता

इसके लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थी मान्यता प्राप्त बोर्ड से हाई स्कूल पास होना चाहिए। योग्यता से संबंधित अन्य सभी विस्तृत जानकारी के लिए आधिकारिक नोटिफिकेशन डाउनलोड करें।

MGNREGA Resource Person Recruitment 2024: आवेदन शुल्क

जो उम्मीदवार रिसोर्स पर्सन के पदों के लिए आवेदन कर रहे हैं उन्हें आवेदन शुल्क में छूट दी गई है। 

MGNREGA Resource Person Recruitment 2024 के लिए आवेदन कैसे करें?

मनरेगा रिसोर्स पर्सन भर्ती परीक्षा 2024 के लिए आवेदन का माध्यम ऑफलाइन रखा गया है। इसलिए आपको आधिकारिक नोटिफिकेशन के अंत में दिए गए एप्लीकेशन फॉर्म को अच्छे A4 साइज के कागज पर प्रिंट करवा करके उसे भरना होगा। भरे हुए आवेदन फार्म को आपको विभाग एड्रेस पर भेजना होगा।

MGNREGA Resource Person Recruitment 2024: जरूरी लिंक्स

About India Govt News
Photo of author
IGN एक ब्लॉगर है जो नौकरी समाचार और करियर विकास से संबंधित सभी चीजों में गहरी रुचि रखता है। इनके द्वारा देश में सरकारी अथवा प्राइवेट सेक्टर में नौकरी के लिए जारी नोटिफिकेशन और अन्य जानकारियां आम जनता और युवाओं तक वेबसाइट के माध्यम से पहुंचाई जाती है।

For Feedback - admin@indiagovtnews.in